BAMCEF UNIFICATION CONFERENCE 7
Published on 10 Mar 2013
ALL INDIA BAMCEF UNIFICATION CONFERENCE HELD AT Dr.B. R. AMBEDKAR BHAVAN,DADAR,MUMBAI ON 2ND AND 3RD MARCH 2013. Mr.PALASH BISWAS (JOURNALIST -KOLKATA) DELIVERING HER SPEECH.
http://www.youtube.com/watch?v=oLL-n6MrcoM
http://youtu.be/oLL-n6MrcoM
Friday, August 2, 2013
Abhishek.Jab Apne ptarkaar sangathan hi asamvadhanik gairkaanuni Biometric digital Survellience ke liye itne betaab hain aur aam patrakaro ko iske baare mein maloom hi nahi hai,to is mahamaarik ko rokne kaa kya upai hai.Hum log jo pichhle das saal se iske khilaf lage hain aur kisiko nahi samjha saken,uskaa charamotkarsh saamne aa gaya hai.Humne aadhar niahi banaaya aur na banaane ki koi yojana hai to kya hum log niradhaar hain? Chunki asamvadhanik taur par nagrik sevayen ,vetan,asptaal aur school tak is khufia kawad se jod diya gaya hai,isliye log aatmhatya karne ko majboor ho rahe hain.Is maamle mein is desh ke majboor kisaano aur majboot ptrakaaro ka haal ek hi jaisa hai jo majithia ke intazaar mein baithe hain ,retire karne par do hajaar meheene bhi na mile aur saare media par 100 percent FDI kaa shikanja hai. Kisi cofee break mein ptrakaaro ki in samsyaaaon kaa samadhan ho nahi sakta kyionkki gift aur muft kaa chaska lag jaane ke liye patrakaar apne vajood ke liye bhi ladhne ki h
Abhishek.Jab Apne ptarkaar sangathan hi asamvadhanik gairkaanuni Biometric digital Survellience ke liye itne betaab hain aur aam patrakaro ko iske baare mein maloom hi nahi hai,to is mahamaarik ko rokne kaa kya upai hai.Hum log jo pichhle das saal se iske khilaf lage hain aur kisiko nahi samjha saken,uskaa charamotkarsh saamne aa gaya hai.Humne aadhar niahi banaaya aur na banaane ki koi yojana hai to kya hum log niradhaar hain? Chunki asamvadhanik taur par nagrik sevayen ,vetan,asptaal aur school tak is khufia kawad se jod diya gaya hai,isliye log aatmhatya karne ko majboor ho rahe hain.Is maamle mein is desh ke majboor kisaano aur majboot ptrakaaro ka haal ek hi jaisa hai jo majithia ke intazaar mein baithe hain ,retire karne par do hajaar meheene bhi na mile aur saare media par 100 percent FDI kaa shikanja hai. Kisi cofee break mein ptrakaaro ki in samsyaaaon kaa samadhan ho nahi sakta kyionkki gift aur muft kaa chaska lag jaane ke liye patrakaar apne vajood ke liye bhi ladhne ki halat mein nahi hai.Ahnee biraadari par thodi raham karo.
Subscribe to:
Post Comments (Atom)
No comments:
Post a Comment